दिशा पाटनी ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वह अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से दिशा पाटनी अपनी नई बोल्ड तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

दिशा पाटनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अभिनेत्री बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं।

तस्वीर में दिशा पाटनी समुद्र के किनारे पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में अभिनेत्री का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है। सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दिशा पाटनी अक्सर अपनी बिकिनी और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले वह अपने एक फोटोशूट की वजह से चर्चा में थीं। अपने फोटोशूट की तस्वीरों में दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ने एक जालीदार ड्रेस पहनी हुई थी और साथ में ब्लैक बॉडी सूट भी पहना हुआ है। जो फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रही था।