दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराया , श्रेयस अय्यर ने बनाए इतने रन

 बीती रात दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) को आठ विकेट से मात दी। इसके बाद जहां दिल्ली की टीम पाइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज हो गई है। जबकि हैदराबाद प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

दरअसल पहले खेलते हुए हैदराबाद ने 20 ओवरों में 9 विकेट पर 134 रन बनाए थे। जबकि इसके जवाब में दिल्ली ने 11 गेंद पहले ही हैदराबाद द्वारा दिए गए टारगेट को 2 विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया। वहीं दिल्ली की इस सीजन में ये अबतक की सातवीं जीत है।

हालांकि, दिल्ली की तरफ से पहले हाफ में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ दूसरे हाफ के अपने पहले मुकाबले में फ्लॉप साबित हुए। वह 8 गेंदों में महज 2 चौकों की मदद से 11 रन ही बना पाए और पवेलियन लौट गए।

वह खलील अहमद के शिकार बने। इसके बाद टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर रहे शिखर धवन ने हैदराबाद के गेंदबाजों के दागे खोल दिए। धवन ने 37 गेंदों में 6 चौकों और एक छक्के की मदद से 42 रन बनाए। राशिद खान ने उन्हें 72 के स्कोर पर पवेलियन भेजा। धवन ने अय्यर के साथ मिलकर दूसके विकेट के लिए 52 रनों की अहम साझेदारी पूरी की।

दिल्ली के बल्लेबाजों की ही तरह गेंदबाजों का भी जलवा कायम रहा। दिल्ली के गेंदबाजों के आगे हैदराबाद के बल्लेबाज बेबस नजर आए। वहीं टीम में वापसी करने वाले सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पहले ही ओवर में खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद रिद्धिमान शाह ने 18, कप्तान केन विलियमसन 18 और मनीष पांडे 17 रन बनाकर आउट हो गए।