फिल्म छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण के साथ हुआ ऐसा, देख मचा हडकंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 34वां जन्मदिन मनाने वाली हैं. फिर हाल अभी इस समय अपनी रिलीज होने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं.

 

दीपिका बड़े ही जोश के साथ अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. उनकी यह फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों  में दस्तक देने वाली है. इसी बीच दीपिका पादुकोण अपना जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट करने वाली हैं इसकी जानकारी सामने है. समाचार है कि अपने बर्थडे के लिए दीपिका ने एक खास प्लान बनाया है. समाचार ये भी है कि इस बार वह अपने जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी नहीं देंगी बल्कि अपना 34वां जन्मदिन वह ऐसिड अटैक की पीड़िताओं के साथ बनाएंगी.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस वर्ष अपने बर्थडे के मौके पर लखनऊ में होंगी  उस कैफे में जाएंगी जिसे एसिड अटैक पीड़ित ही चलाते हैं. यहां दीपिका अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. इसके साथ ही कैफे स्टाफ के अतिरिक्त आसपास के शहरों के एसिड अटैक सर्वाइवर भी यहां पहुंचेंगे. इसके बाद दीपिका छपाक के प्रमोशन के लिए दिल्ली रवाना हो जाएंगी.

फिल्म छपाक का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है. इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट एक्टर विक्रांत मैसी एक अहम भूमिका में नजर वाले हैं. इस फिल्म के बाद दीपिका पादुकोण को फिल्म 83 में देखा जाएगा. इस फिल्म में दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह लीड भूमिका में नजर आएंगे.