कोरोना की चपेट में आने से हुई इस अभिनेत्री की मौत, 68 फिल्मों में कर चुकी थीं काम

बॉलीवुड अभिनेता और सांसद रवि किशन ने श्रीपदा के निधन पर दुख जताया है। श्रीपदा ने रवि किशन के साथ 2015 में आई भोजपुरी फिल्म ‘हम तो हो गई नी तोहार’ में नजर आई थीं।

रवि किशन ने कहा, ”श्रीपदा का जाना मेरे लिए बहुत दुखद है। वह मेरी को-एक्ट्रेस थीं। उनक व्‍यवहार बहुत अच्‍छा था और वह विनम्र थीं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और इस मुश्किल वक्त में परिवार वालों को साहस दे।”

श्रीपदा ने धर्मेंद्र, विनोद खन्ना और गोविंदा जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया है। अमित बहल ने कहा, ”श्रीपदा ने दक्षिण भारत के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में बेहतरीन काम किया है। हमारे लिए ये एक बहुत ही दुर्भाग्‍य की बात है कि हमने एक सीनियर एक्ट्रेस को खो दिया है।

उनके चाहने वाले और प्रियजनों के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। साथ में मैं ये भी दुआ करता हूं कि कोरोना महामारी में अब किसी की जान ना जाए, खासकर हमारी फिल्म इंडस्ट्री के जुड़े लोगों की।”

हिंदी, साउथ इंडियन और भोजपुरी फिल्‍मों की एक्ट्रेस श्रीपदा उर्फ श्रीप्रदा का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। ऐक्‍ट्रेस श्रीपदा कुछ दिनों से कोरोना वायरस से जूझ रही थीं। बॉलीवुड में इस खबर से शोक की लहर है।

कोरोना वायरस की वजह से पिछले कुछ दिनों में सिनेमा जगत से जुड़े कई कलाकारों का निधन हो गया है। एक्ट्रेस श्रीपदा के कोविड-19 से निधन की खबर की पुष्टी CINTAA के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल ने की है।

अमित बहल ने कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर से बॉलीवुड की कई कीमती लोगों की जान ले ली है। श्रीपदा का जाना हमारे फ्रैटरनिटी के लिए बहुत दुख की बात है। वह हमारे फ्रैटरनिटी की सीनियर मेंबर थीं। श्रीपदा हिंदी, साउथ इंडियन और भोजपुरी में कम से कम 68 फिल्मों में काम कर चुकी थीं।