35 साल की उम्र में हुई इस एक्ट्रेस की मौत , जानकर लोगो मे मचा हड़कंप

11 सर्जरी करवा चुकीं सरन्या शशि, कैंसर पीड़ितों के लिए रोल मॉडल बनकर उभरीं। लॉकडाउन में उन्होंने अपना एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया और लोगों को इंस्पायर करती देखी गईं।

 

हालांकि, मई के महीने में उन्हें कोरोना हुआ और उन्हें अस्पताल में भर्ती रखा गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने कोरोना को मात दी, लेकिन तबतक वो निमोनिया और सांस संबंधी समस्याओं से जूझने लगी थीं। पिछले कुछ हफ्तों से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

35 साल की एक्ट्रेस सरन्या शशि कन्नूर की रहने वाली थीं। उन्होंने टीवी से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी। बाद में सुपरस्टार मोहनलाल और कई बड़े कलाकारों के साथ फिल्मों में भी अपनी छाप छोड़ी थी।

सरन्या शशि के निधन पर साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। साथ ही केरल के मुख्यमंत्री (Kerala Chief Minister) पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने भी एक्ट्रेस के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

खबरों की मानें तो, सरन्या को साल 2012 से ब्रेन ट्यूमर था। इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह दूरी बना ली थी। इतना ही नहीं, इस दौरान उन्हें आर्थिक संकट से भी जूझना पड़ा और उनके दोस्तों ने पैसा इकट्ठा कर उनकी मदद की।

मलयालम टीवी और फिल्म एक्ट्रेस सरन्या शशि (Saranya Sasi) ने 35 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस ने सोमवार को तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

एक्ट्रेस के निधन की वजह ब्रेन ट्यूमर (Malayalam actress Saranya Shashi dies) बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरन्या को ब्रेन ट्यूमर समेत कोरोना संक्रमण भी हुआ था, साथ ही कई और परेशानियां भी उनके शरीर में उत्पन्न हो चुकी थीं।