सुशांत की मौत का सामने आया ये बड़ा सच, अप्रैल में बना था ये प्लान, Whatsapp पर…

वहीं इस केस में सुशांत की बहन श्वेता सिंह अपने भाई के न्याय के लिए लगातार मांग कर रही हैं वहीं हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी .

 

जिसमें वह काल भैरव की पूजा करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ‘ आज काल भैरव से हमारा मार्गदर्शन करने और हमें सच्चाई तक ले जाने के लिए प्रार्थना की।

वहीं श्वेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो कि विदेश की है । इस लड़ाई में न सिर्फ देश के लोग बल्कि एक्टर को न्याय दिलाने के लिए विदेश के लोगों ने भी आवाज उठाई है और वहां भी बड़े-बड़े बोर्ड लगाकर सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए मांग की जा रही है।

वायरल चैट की मानें तो सुशांत और दिशा एक दूसरे के संपर्क में थे और दोनों मिलकर कोई डील करने वाले थे। इस चैट में दोनों में कोई पर्सनल बात नहीं हुई बल्कि दोनों की यह प्रोफेशनल चैट थी।

अगर इस चैट की मानें तो दिशा सुशांत के लिए पीआर मैनेज कर रही थीं वहीं सुशांत कोई एड भी करने वाले थे। अब चैट के सामने आने के बाद फैंस के मन में कईं सवाल भी उठ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस को उनकी एक्स मैनेजर दिशा के साथ जोड़ा जा रहा है। 14 जून को जहां सुशांत अपने घर में मृत पाए गए थे वहीं एक्टर की मौत से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा ने भी सुसाइड कर ली थी.

अब जैसे जैसे दिन बीतते जा रहे हैं यह केस नया रूप लेता जा रहा है। इस केस में कई चैकाने वाले खुलासे भी हुए हैं। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा की चैट सब के सामने आई है.