सुशांत की मौत का सामने आया ये बड़ा सच, रिया चक्रवर्ती नहीं बल्कि…

एक रिपोर्ट भी आई है कि कैसे मुंबई पुलिस अभिनेता के फोन को ईडी को सौंपने से इनकार कर रही है। संगठन ने रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन, उनमें से एक जोड़ी के साथ-साथ शोविक और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी लिया है।

 

उनका लैपटॉप भी ईडी के पास है। यह स्थापित किया गया है कि अभिनेता के एचडीएफसी खातों में से एक से 15 करोड़ रुपये की राशि गायब है, लेकिन इसे सीधे रिया चक्रवर्ती के किसी भी खाते में स्थानांतरित नहीं किया गया है। वे वित्तीय निशान खोजने की कोशिश कर रहे हैं।

एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि मुंबई पुलिस ने अभिनेता के फोन को उनके निधन के तीन सप्ताह बाद जमा किया। यह बात प्रशासन विभाग के सूत्रों ने चैनल को बताई थी। ऐसा लगता है कि फोरेंसिक ने शुरू में फोन लेने से इनकार कर दिया और पुलिस से देरी के पीछे का कारण पूछा। बाद में, उन्होंने फोन ले लिया।

सुशांत सिंह राजपूत का निधन आधुनिक समय की सबसे चौंकाने वाली त्रासदियों में से एक रहा है। विभिन्न समाचार चैनलों द्वारा जांच का पर्दाफाश करने के साथ, लोग भ्रमित होते हैं कि क्या मुंबई पुलिस द्वारा की गई जांच निष्पक्ष है या नहीं।

जांच में प्रमुख घटकों में से एक डिजिटल सबूत है। उनके निधन के बाद, हमने सुना कि रिया चक्रवर्ती ने 8 जून, 2020 को घर छोड़ने के दौरान कथित तौर पर उनका लैपटॉप, मेडिकल रिकॉर्ड और हार्ड डिस्क ले ली थी।