सुशांत की मौत का सामने आया ये बड़ा सच, रिया चक्रवर्ती ने फ्लैट के अंदर जाकर…बनाया…

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका की थी कि एफआईआर केस को पटना से मुंबई ट्रान्सफर किया जायें। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को रिया की याचिका को खारिज कर ये केस सीबीआई को सौंप दिया।

सीबीआई की टीम डमी टेस्ट यानि कि सुशांत के शरीर के नाप और वजन के हिसाब से एक पुतला बनवा कर सुसाइड करने का सीन क्रिएट करेगी। उसके बाद देखा जाएगा की उस वक्त किस तरह के हालत थे।

सीबीआई टीम के द्वारा ये सब करवाने का मकसद साफ है की सीबीआई को ये पता लग सके की यह हत्या थी या सिर्फ एक हादसा था ताकि हर एक पहलू पर जांच की जायें।

साथ ही सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट के अंदर जाकर घर के अंदर से तमाम फोरेंसिक सबूतों को इकट्ठा करने का प्रयास करेगी। अब तक मौके से काफी फोरेंसिक सबूत नष्ट होने के आसार हैं क्योंकि उस लोकेशन पर मुंबई पुलिस की टीम कितनी बार जा चुकी है।

अब खबरें आ रही हैं कि सीबीआई की टीम 22 अगस्त को क्राइम लोकेशन का रिक्रिएशन करवाने की तैयारी कर रही है जिससे ये पता चल सके की जिस वक्त सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या किया था उस वक्त क्या -क्या हुआ होगा? सीबीआई की टीम हर लिहाजे से इस मामले की जांच करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत का केस सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सीबीआई को सौंप दिया गया है। केस की तहकीकात करने के लिये सीबीआई 20 अगस्त की शाम साढ़े सात बजे मुंबई पहुंच चुकी है।

सीबीआई इस मामले में 56 लोगों से पूछताछ करने वाली है, उनमें रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, महेश शेट्टी, कंगना रनौत जैसे कई नाम शामिल है।