सुशांत की मौत का सामने आया ये बड़ा सच, तेज़ी के साथ हो रहा…, CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया…

CBI की एक टीम ने उस रिसॉर्ट का दौरा किया, जहां दिवंगत अभिनेता ने दो महीने बिताए थे. CBI टीम रविवार सुबह वाटरस्टोन रिसॉर्ट पहुंची और यहां दो घंटे से ज़्यादा वक़्त तक छानबीन की. जांच के दौरान CBI के अधिकारियों ने यह जानने का प्रयास किया कि जब सुशांत रिसॉर्ट में रहे थे, तो उनका व्यवहार कैसा था.

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सिद्धार्थ अपने बयान पर स्‍थ‍िर नहीं हैं. पूछताछ में वह एक ही घटना पर अलग-अलग बयान दे रहे हैं. इसके अलावा उनके बयान कुक नीरज और दीपेश से भी मैच नहीं कर रहे हैं.

बुधवार को CBI ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए लगातार 5वें दिन बुलाया है. सिद्धार्थ पिठानी मुंबई के सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं.

जहां सीबीआई की टीम ठहरी हुई है. अभी तक की पूछताछ ने सिद्धार्थ पिठानी से CBI ने 13 जून और 14 जून की पूरी कहानी पूछी है. सुशांत के घर पर क्राइम सीन भी दो बार रीक्रिएट किया गया, जहां सिद्धार्थ के साथ ही कुक नीरज भी मौजूद थे.

सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों CBI बड़ी तेज़ी के साथ जांच कर रही है. मंगलवार को इस मामले से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं. हाल ही में ED ने रिया चक्रवर्ती की कुछ पुरानी वॉट्सऐप चैट CBI के हवाले की हैं.

इन चैट्स में रिया के तार ड्रग्स डीलरों से जुड़ते दिखाई दे रहे हैं. रिया के इन चैट की जांच अब सीबीआई के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल विभाग भी करेगा.