लंबी बीमारी के चलते हुई मौत के बाद 3 दिन पहले दफनाया गया शव हुआ गायब

पीलीभीत में 15 वर्षीय लड़की का रहस्यमय ढंग से कब्र से शव गायब होने का मामला सामने आया है। लंबी बीमारी के चलते हुई मौत के बाद 3 दिन पहले शव दफनाया गया था परिजनों से मिली सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस सहित स्कॉट टीम जांच में जुटी है।

मामला थाना बिलसंडा क्षेत्र के गांव बिलसंडा का है। बताया जा रहा है कि बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव खुटराया के रहने वाले राकेश की 15 वर्षीय पुत्री को पीलिया हो गया था, जिसके चलते उसकी 5 दिसंबर को मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों ने गांव के पास ही 6 दिसंबर को उसके शव को दफना दिया था। सोमवार को ग्रामीणों ने देखा कि अंजली की कब्र खुदी हुई है जिसके बाद परिजनों को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचकर परिजनों ने देखा कि कब्र खुदी ही हुई है और लड़की का शव भी गायब था।

परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी जिसके बाद बीसलपुर के सीओ प्रवीण मलिक सहित थाना पुलिस और स्वाट टीम के साथ मौके पर पहुंची और कब्र का जायजा लेने के बाद मामले की जांच में जुट गई है। सीओ बीसलपुर प्रवीण मलिक ने बताया है कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है और ग्रामीणों से पूछताछ कर जानकारी की जा रही। तत्काल मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।