फंदे से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, तीन दिन से गायब थे दोनों, परिजन बोले- मारकर पेड़ में लटका दिया

सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव सैदरा मिलक निवासी 20 वर्षीय युवक और 16 वर्षीय किशोरी के शव गांव के पास आम के पेड़ पर अलग-अलग फंदे से लटके मिले हैं। दोनों तीन दिन से लापता थे। परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। मौके पर पुलिस और ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई है। दोनों करीब दो वर्ष से प्रेम प्रसंग में थे और शादी करना चाहते थे।

किशोरी के परिजन इसके खिलाफ थे। ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। बताया जाता है कि युवक का गांव के 16 वर्षीय किशोरी से पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अनुसूचित जाति से संबंध रखते हैं। किशोरी कक्षा नौ की छात्रा थी। वह एक इंटर कॉलेज में पढ़ती थी।

पिछले तीन दिन से किशोरी घर से लापता हो गई थी और युवक भी घर से गायब था। परिजन दोनों की तलाश रहे थे। बेटी के गायब होने की सूचना देने के लिए परिजन शनिवार रात थाने में भी गए थे। युवक और उसके परिजनों के खिलाफ बेटी को गायब करने का आरोप लगाया था। पुलिस भी दोनों की तलाश कर रही थी। रविवार सुबह करीब नौ बजे किशोरी और युवक के शव गांव से लगभग 300 मीटर की दूरी पर एक आम के बाग में फंदे से लटके मिले। सूचना मिलते ही परिजनों और ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। युवक के परिजनों ने किशोरी के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पेड़ पर लटके दोनों शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ दीप कुमार पंत का कहना है कि किशोरी और युवक का शव फंदे से लटका मिला है। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।