Wednesday , February 19 2020 2:55
Breaking News

महबूबा की बेटी इल्तिजा ने सिक्योरिटी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा मेरे साथ हुआ ये…

इल्तिजा ने ट्विटर पर लिखा, “बदसलूकी और गैरकानूनी रूप से कश्मीर में हिरासत में रखे जाने के बाद गृह मंत्रालय को रिपोर्ट करने वाला SSG अब मेरा उत्पीड़न कर रहा है.

 

सुरक्षा के नाम पर मेरी आजादी नहीं छीनी जा सकती है. जब पुलिस का एक अधिकारी मिलिटेंट के साथ पकड़ा गया है, मैं इनके बिना ज्यादा सुरक्षित है.”

इल्तिजा मुफ्तीश्रीनगर में SSG, IB और CID मुझ पर लगातार निगरानी रखे हुए है. मैं चाहती हूं कि गृह मंत्रालय अपने संसाधन ज्यादा जरूरी कामों पर लगाए न कि मुझे स्टॉक कराने में. टैक्सपेयर का पैसा क्यों बर्बाद करना?

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने 2 जनवरी को आरोप लगाया था कि अधिकारियों ने उन्हें उनके नाना मुफ्ती मोहम्मद सईद की कब्र पर जाने से रोक दिया. इल्तिजा ने कहा है कि उनके गुप्कर रोड स्थित आवास से बाहर जाने पर रोक लगा दी है.

विशेष सुरक्षा समूह (एसएसजी) सुरक्षा प्राप्त इल्तिजा ने कहा कि उन्होंने अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में अपने नाना की कब्र पर जाने की इजाजत मांगी थी.

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने अपनी सिक्योरिटी पर ‘उत्पीड़न’ का आरोप लगाया है. इल्तिजा ने अपनी सुरक्षा में तैनात SSG पर ये आरोप लगाए हैं.

इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय से ‘महिलाओं की स्टॉकिंग’ कराने की बजाय ज्यादा जरूरी कामों पर ध्यान देने को कहा है.इल्तिजा ने आरोप लगाया है कि घाटी में SSG, IB और CID उन पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!