नाच नाच रे पतरकी गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

भोजपुरी सॉन्ग का इन दिनों काफी प्रचलन देखने को मिल रहा है, इतना ही नहीं बल्कि आजकल भोजपुरी सॉन्ग कई मामलो में बॉलीवुड सॉन्ग को भी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों में तो भोजपुरी सॉन्ग भी देखने और सुनने को मिलने लगे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी में भी एक भोजपुरी सॉन्ग देखने को मिला, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया. भोजपुरी सॉन्ग हो या भोजपुरी मूवी इन दिनों उनका दायरा बढ़ता ही जा रहा है.

इसलिए सोशल मीडिया पर आए दिन एक नया भोजपुरी सॉन्ग वायरल होता है, क्योंकि फैंस गूगल और यूट्यूब पर भोजपुरी गाने को ज्यादा सर्च करते हैं. एक बार फिर से भोजपुरी म्यूजिक फैंस के लिए एक और गाना हम लेकर आए हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने के बोल हैं नाच नाच रे पतरकी जिसे विक्की बबूआ और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है.

नाच नाच रे पतरकी गाने को शंकर सिंह ने म्यूजिक दिया है. गाने के लिरिक्स को शुभम सीग्रीवाल ने लिखा है. सोशल मीडिया पर ये गाना जमकर वायरल हो रहा है, फैंस इस गाने को सुनना और देखना खूब पसंद कर रहे हैं. नाच नाच रे पतरकी गाने को 5 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं.