पुलिसकर्मी की सर्विस पिस्टल छीनकर भाग रहे बदमाश को मुठभेड़ में लगी गोली, घायल

गाजियाबाद, 06 अक्टूबर;पुलिस हिरासत में पुलिसकर्मी की सर्विस पिस्टल छीन कर भाग रहे बदमाश को शुक्रवार को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया।

घायल हालत में बदमाश को पुलिस ने अस्पताल भेजा है। पुलिस ने बदमाश को एक युवती को जान से मारने की धमकी देने व धारदार हथियार से घायल करने के मामले में पकड़ा था।

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि थाना मोदीनगर क्षेत्रान्तर्गत एक 16 वर्षीय लड़की को उसके पड़ोस में रहने वाले शौकीन नाम के युवक ने जान से मारने की नियत से धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था। इस सम्बन्ध में थाना मोदीनगर पर एक अभियोग पंजीकृत किया गया।

घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने अभियुक्त शौकीन की पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए पुलिस कर्मी सीएचसी मोदीनगर लेकर पहुंचे। अस्पताल का एक गेट बन्द होने के कारण आरोपी को बाहर उतारकर पैदल अन्दर ले जाया जा रहा था। तभी बदमाश ने मौका पाकर पुलिसकर्मी की सर्विस पिस्टल छीन ली और धमकाते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगा। इस बीच प्रभारी निरीक्षक मोदीनगर ने बदमाश की गोलीबारी से पुलिस कर्मियों को बचाते हुए जवाबी कार्रवाई की। दो राउंड फायरिंग में पुलिस की एक गोली अभियुक्त शौकीन के दाहिने पैर में घुटने में जा लगी और वो घायल होकर गिर पड़ा। एसीपी ने बताया कि घायल अभियुक्त को गिरफ्तार कर कब्जे से पिस्टल बरामद करते हुए उसे उपचार के लिए सीएचसी मोदीनगर में दाखिल कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।