सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड को दी खौफनाक मौत, वजह बस इनती सी…

रांची के कोकर अयोध्यापुरी स्थित एक जर्जर मकान में छात्रा निवेदिता के हत्यारोपी अंकित अहिर की खुदकुशी के बाद पुलिस ने उसके बैग से 20 राउंड गोली बरामद की है। इसके अलावा पुलिस को अंकित के पास से एक लोडेट पिस्टल व अलग से मैगजीन भी मिली है।

पुलिस का कहना है कि निवेदिता की हत्या के लिए अंकित पूरी तैयारी के साथ पहुंचा था। पुलिस को आशंका है कि अगर निवेदिता की हत्या के दौरान कोई भी उसका विरोध करता, तो वह उस पर फायरिंग कर देता। वहीं पुलिस ने अंकित अहिर के शव को रविवार को रिम्स में पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके भाई विक्की कुमार को सौंप दिया। विक्की शव लेकर नवादा के लिए रवाना हो गया।

मामले में अंकित के भाई विक्की के बयान पर सदर थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है। विक्की ने पुलिस को बताया कि उसके भाई अंकित का निवेदिता के साथ चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। अंकित अक्सर रांची में आकर ही रहता था। वह परिजनों से भी कम बातचीत करता था। बता दें कि दो माह से निवेदिता ने अंकित से बातचीत करना बंद कर दिया था। इसी दौरान शुक्रवार की शाम अंकित ने निवेदिता की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद शनिवार की दोपहर में अंकित ने फेसबुक लाइव आकर कोकर अयोध्यापुरी स्थित एक जर्जर मकान में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

गौरतलब है कि 12 मई को रांची के अरगोड़ा थानाक्षेत्र में पटेल पार्क स्थित एक गली में प्रेमी अंकित अहीर ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड निवेदिता नयन की गोली मारकर हत्या कर दी। अंकित ने निवेदिता को 3 गोलियां मारी जिनमें से 1 सिर में और 2 गोलियां उसकी छाती में लगी। स्थानीय लोगों ने निवेदिता को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना में निवेदिता की दोस्त सृष्टि भी घायल हो गई। निवेदिता को गोली मारने के बाद अंकित आराम से पैदल ही भाग निकला था। बाद में उसने खुदकुशी कर ली।

विक्की कुमार ने पुलिस को बताया कि शनिवार की सुबह रांची पुलिस की टीम उनके घर पहुंची थी। अंकित के बारे में उनसे पूछताछ की। इसी दौरान पता चला कि अंकित ने निवेदिता की हत्या कर दी है। उसने बताया कि अंकित की पुलिस के साथ मिलकर वे लोग खोजबीन कर रहे थे। इसी क्रम में अंकित का शेयर किया गया वीडियो उन्हें मिला, जिसे तुरंत पुलिस को दिया गया। उस वीडियों ने उसने निवेदिता की हत्या और खुद आत्महत्या करने की बात कही है।