इस लड़ाई में हिंदुस्तान के साथ खड़ा हुआ ये देश , कहा देंगे भरपूर…

ट्रंप ने मीडिया से बोला कि इस वर्ष के अंत तक कोविड-19 का टीका विकसित होने की आसार नहीं है. उन्होंने बोला कि वे कुछ ही समय पहले हिंदुस्तान से लौटे हैं.

 

हिंदुस्तान के साथ मिल कर कार्य कर रहे हैं. जल्द टीका विकसित हो जाएगा. ट्रंप ने प्रशंसा करते हुए बोला कि ये बेहतरीन वैज्ञानिक व अनुसंधानकर्ता हैं.

उन्होंने बोला कि हिंदुस्तान व अमरीका साथ मिल कर कोविड-19 (Covid-19) का टीका विकसित करने में जुटे हुए हैं. उन्होंने बोला कि दोनो (भारत व अमेरिका) साथ मिलकर इस वायरस को हरा देंगे.

ट्रंप ने पीएम नरेंद्र मोदी को अपना बहुत अच्छा मित्र बताया. उन्होंने उम्मीद जताई कि इस वर्ष के अंत तक या कुछ समय बाद कोरोना वायरस का टीका मार्केट में उपलब्ध होगा.

ट्रंप की ओर से नियुक्त किए एक ऑफिसर ने बोला कि उनका कोशिश है कि साल 2020 के अंत तक टीका तैयार हो जाए. रोज गार्डन के एक प्रोग्राम में ट्रंप ने बोला कि वह राज्यों को आर्थिक गतिविधियों को दोबारा प्रारम्भ करने के साथ ही इसे आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं.

अमरीका ने कोरोना वायरस  से लड़ाई में हिंदुस्तान को भरपूर साथ देने का भरोसा दिलाया है. अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  ने शुक्रवार को बोला कि

वह कोरोना से जंग में हिंदुस्तान व पीएम नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं. इसके साथ उन्होंने हिंदुस्तान को वेंटिलेटर देने की घोषणा की है. ट्रंप ने बोला कि उन्हें ये ऐलान करते हुए गर्व हो रहा है कि हिंदुस्तान में अपने दोस्तों के लिए अमरीका वेंटिलेटर दान करेगा.