Breaking News

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा कहा : उसने मुझे…

Loading...

टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है. इस शो पर आए दिन कभी कंटेस्टेंट के बीच झगड़े होते हैं तो कभी अजीबोगरीब टास्क. वहीं इस शो पर कंटेस्टेंट कई बार अपनी जिंदगी से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे करते हुए भी नजर आए हैं. बीते साल सपना चौधरी ने अपनी निजी जिंदगी और संघर्षों को लेकर हैरान कर देने वाली बातें बताई थीं. वहीं अब कुछ ऐसा ही खुलासा अभिनेत्री कोएना मित्रा ने किया है. उन्होंने इस शो पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में जो बातें बताई हैं उसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे.

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस कोयना मित्रा बिग बॉस के घर में मिल रहे अजीबोगरीब टास्क में पहले दिन से ही शानदार प्रदर्शन दे रही हैं. कोएना को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें मिल रही हैं. माना जा रहा है कि वो इस सीजन की सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. कोएना को देखकर लोग उन्हें स्ट्रॉन्ग महिला के तौर पर पहचान रहे हैं. वहीं कोएना ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े जो खुलासे किए हैं, उसे जानने के बाद आप कोएना के और भी बड़े फैन हो जाएंगे.

Loading...

पांचवे दिन कोयना मित्रा बिग बॉस के घर में अपने दोस्तों दलजीत कौर, माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ डे के साथ बैठी बातें कर रही थीं. इसी दौरान उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और भयावह रिश्ते के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड बेहद पॉजेसिव था. कोयना ने घरवालों को बताया कि उनका एक्स लवर तुर्की का था. कोएना ने बताया कि ‘एक बार उसने मुझे अपने मुंबई के घर के बाथरूम में बंद कर दिया था’.

कोएना ने आगे कहा ‘वो मुझे धमकी देता था कि मुझसे शादी करने के बाद मेरा पासपोर्ट जला देगा और तुर्की चला जाएगा. उसके साथ रिश्ता तोड़ने के बाद मेरी ऐसी हालत हो गई थी कि मैं तीन सालों तक किसी के साथ डेटिंग करने के बारे में नहीं सोच भी नहीं पाई थी’.

बता दें कि बॉलीवुड में बोल्ड इमेज के लिए पहचान बनाने वाली कोएना फिल्म ‘अपना सपना मनी मनी’ में काम करने के बाद बड़े पर्दे से गायब हो गई थीं. कोएना बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तो हैं ही, इसके साथ ही वो मॉडलिंग के फील्ड में भी अच्छी-खासी पहचान बना चुकी हैं. वो बॉलीवुड की बेस्ट आइटम गर्ल रह चुकी हैं. वहीं अब ‘बिग बॉस 13’ के घर में उनकी जर्नी देखने लायक होगी.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!