कांग्रेस ही करेगी राज्य का विकास : धस्माना

देहरादून- विकास पुरूष स्व0 श्री एन डी तिवारी व हरीश रावत के शासनकाल में जितना विकास उत्तराखंड राज्य में किया गया अबतक भाजपा की सरकार उसका एक चौथाई भी नही कर पाई है। भाजपा के शासनकाल में राज्य में कोई बड़ा निवेष नही हुआ, बल्कि कांग्रेस के शासनकाल में लगे उद्योग आज पलायन करने के लिए मजबूर हो गए है, रही विकास की बात तो मामूली बारिश भी भाजपा के विकास कार्यों की पोल खोल रही है।
कैंट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना आज कड़ाके की ठंड व बारिश में डोर टू डोर पद यात्रा करते नज़र आए। अपनी पद यात्रा के दौरान लोगों से बातचीत करते हुए उनहोने कहा कि जितना भी विकास उत्तराखंड प्रदेश में हुआ है वह सब कांग्रेस सरकार की ही देन रही है। धस्माना ने कैंट क्षेत्र के लोगों से वादा करते हुए कहा यदि आपने मुझे इस चुनाव में विधानसभा भेजा तो क्षेत्र में हो रही जल भराओ की समस्या को जड़ से खत्म कर दूंगा। किशन नगर से लेकर छोटी बिंदाल तक व आईपी चौक कौलागढ़ रोड़ से बल्लूपुर चौक तक एक नाले का निर्माण कराया जाएगा जिससे जल भराओ की समस्या बिल्कुल समाप्त हो जाएगी। तेज़ बारिश के दौरान भी अपना जनसम्पर्क अभियान जारी रखते हुए आज श्री धस्माना ने गांधी नगर, कैलाश पूरी, अलकापूरी , इंद्र विहार आदि क्षेत्रों में लोगों की समस्याओं को सुनते हुए उनके निराकरण का वादा किया। श्री धस्माना ने कहा कि आप मुझे बारह दिन दीजिये में आपको पूरा जीवन समर्पित करता हूँ।
कैंट प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना द्वारा कौलागढ़ रोड पर एक चुनावी कार्यालय का शुभारम्भ भी किया गया है। इस अवसर पर पार्षद कोमल बोहरा, दीप बोहरा, विक्की नायक, अनुराग, धुरीलाल, सुशांत थापा, दिनेश नैथानी, रजत, अनुराग, रमेश, महेंद्र शर्मा, नरेश कुमार आदि उपस्थित रहें।