पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत गंभीर, डॉक्टरों ने कहा अब…

84 वर्षीय मुखर्जी रविवार रात को दिल्ली स्थित अपने आवास के बाथरूम में गिर गए थे। उन्हें आर्मी अस्पताल ले जाया गया था जहां एहतियातन उनकी कोरोना जांच भी की गई थी।

 

उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी इसके अलावा गिरने की वजह से उनके मस्तिष्क में गंभीर चोट आई है और ब्लड क्लॉट जम गया था। इस वजह से दूसरे दिन यानी सोमवार को उनके मस्तिष्क का ऑपरेशन किया गया था।

उसी दिन पूर्व राष्ट्रपति ने ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी भी दी थी और अपने संपर्क में आए सभी लोगों को आइसोलेशन में जाने तथा जांच कराने की हिदायत दी थी।

सोमवार को ही देर शाम अस्पताल की ओर से खबर दी गई कि पूर्व राष्ट्रपति की हालत में सुधार नहीं हो रहा और उन्हें वेंटिलेशन पर रखा गया है। बुधवार को बताया गया था कि उनकी हालत और अधिक बिगड़ रही है।

गुरुवार को भी सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मुखर्जी की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा। उन्हें लगातार वेंटीलेशन पर रखा गया है।

नई दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत गंभीर बनी हुई है। कोलकाता स्थित सेना के पूर्वी कमान मुख्यालय की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि गत सोमवार की रात से उन्हें वेंटीलेशन पर रखा गया है। उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा।