प्रणब मुखर्जी हालत गंभीर, बेटी ने दिया ये अपडेट, बताया सब कुछ…

इस दौरान, आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ने शुक्रवार सुबह जानकारी दी है कि प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य में कोई बदलाव नहीं आया है. पूर्व राष्ट्रपति इस अस्पताल में भर्ती हैं.

 

गुरुवार को शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने पिता की सेहत को लेकर चल रही अफवाहों को खारिज किया था. उन्होंने ट्वीट किया था, “मेरे पिता को लेकर चल रहीं अफवाहें गलत हैं. कृप्या मुझे फोन ना करें क्योंकि मुझे अपने पिता के बारे में अस्पताल से मिल रही जानकारी के लिए अपना फोन फ्री रखना है.”

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा, “मैं सामूहिक प्रार्थनाओं से मिलने वाली ऊर्जा पर विश्वास करती हूं. इस मुश्किल समय में हमारे साथ खड़े रहने वालों को मेरा आभार. अपनी प्रार्थनाएं ज़ारी रखें.

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने बताया है कि उनके पिता की हालत अब भी गंभीर है लेकिन बिगड़ी नहीं है. शर्मिष्ठा मुखर्जी ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर लिखा, “बिना चिकित्सकीय शब्दावलियों में जाते हुए मैंने पिछले दो दिनों में जो समझा है वो ये है कि मेरे पिता की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है, वो बिगड़ी नहीं है. रोशनी के सामने उनकी आंखें थोड़ी प्रतिक्रिया कर रही हैं, उनमें सुधार दिख रहा है.”