इमरान खान के घर में 30-40 आतंकियों के छिपे होने का दावा, पूरे पाकिस्तान में मचा हड़कंप

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ शहबाज सरकार हाथ धोकर पड़ी है। इमरान जहां जल्द से जल्द चुनाव करवाने की मांग कर रहे हैं तो वहीं पाकिस्तान सरकार उन्हें फिर से गिरफ्तार कर जेल भेजने की फिराक में है।

अब पाकिस्तान की पंजाब सरकार ने इमरान से जुड़ा एक सनसनीखेज दावा किया है, जिससे हड़कंप मच गया है। सरकार का कहना है कि इमरान के आवास जमान पार्क में 30-40 आतंकी छिपे हुए हैं। 24 घंटे के भीतर उन आतंकियों को सरकार को सौंपने के लिए कहा गया है। इमरान के घर को भी पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया है।

आमिर मीर ने आगे कहा है कि नौ मई को लाहौर कोर कमांडर हाउस पर हमला करने वाले आरोपी जमान पार्क में पीटीआई नेतृत्व के संपर्क में थे। उन्होंने कहा कि हमले के संचालक उपद्रवियों के संपर्क में थे और उन्हें निर्देश दे रहे थे। उन्होंने कहा कि सेना के प्रतिष्ठानों पर हमले में शामिल ‘आतंकवादियों’ के खिलाफ सैन्य अदालतों में मुकदमा चलाया जाएगा। इन लोगों को मिसाल बनाया जाएगा ताकि भविष्य में कोई ऐसा करने की हिम्मत न करे।

पंजाब के अंतरिम सूचना मंत्री आमिर मीर ने कहा है कि जियो-फेंसिंग के जरिए तकनीकी और खुफिया जानकारी भी मिली थी कि आतंकवादी इमरान खान के जमान पार्क स्थित आवास पर शरण मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों में वे लोग भी शामिल हैं जिन्होंने लाहौर कॉर्प्स कमांडर हाउस पर हमला किया था।

इसलिए पीटीआई नेतृत्व से अनुरोध किया जा रहा है कि इन आतंकवादियों को सौंप दें। पंजाब की अंतरिम सरकार पीटीआई नेतृत्व को उन आतंकवादियों को सौंपने के लिए 24 घंटे का समय दे रही है, जो सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले में शामिल थे और जमान पार्क में शरण मांग रहे थे।