CBI के सामने आया ये बड़ा सच , मारने के बाद सुशांत को…लटकाया…

सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे। अब सीबीआई मामले की जांच कर रही है। सीबीआई की टीम ने रविवार को दिवंगत अभिनेता के निजी कर्मचारियों को आगे की पूछताछ के लिए उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में ले गई और क्राइम सीन को दोबारा रीक्रिएट किया।

इसी बीच सुशांत सिंह की बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी ने दावा किया है कि सुशांत के घर उनके सुसाइड से एक दिन पहले कोई पार्टी नहीं हुई थी.

उन्होंने यह भी बताया कि 13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट बहुत जल्द बंद हो गई थी और सामान्य तौर पर सुशांत के घर की लाइट इतनी जल्दी बंद नहीं होती थी।

सूत्रों की मानें तो सीबीआई भी इस बात की संभावना जता रही है, इस मामले में जांच एजेंसी आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। सुशांत के परिवार के कत्ल के आरोप के आधार पर सीबीआई द्वारा उनके फ्लैट में सुराग तलाशे के लिए न सिर्फ डमी टेस्ट किया गया, बल्कि नीरज और सिद्धार्थ पीठनी की मौजूदगी में सुशांत की लाश बरामद होने से पहले क्या-क्या हुआ और कौन-कौन कहां मौजूद था, उसका भी री-कंस्ट्रक्शन किया गया।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस जब से सीबीआई के हाथ में आया है तब से जांच की रफ्तार काफी तेज हो गई है, सीबीआई की टीम लगातार पूछताछ और पड़ताल में लगी हुई है और अब एक नया एंगल इस जांच में निकल कर सामने आया है। कहा जा रहा है कि इस बात की पूरी संभावना है कि किसी ने मौत के बाद या बेहोशी की हालत में सुशांत को फंदे पर लटकाया हो।