माँ के अवैध संबंधों से परेशान बेटे ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में बेटे ने बताया कि उसकी मां के तीन से ज्यादा लोगों के साथ संबंध थे। जिनके साथ उसकी मां सोशल मीडिया पर अश्लील चैटिंग करती थी।

 

साथ ही उसने यह बताया कि उसकी मां सपंत्ति को दान करने वाली थी, जिससे परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया। जीआईडीसी पुलिस ने हत्यारा बेटा और 5 लाख रुपये की सुपारी लेने वाले दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी भी बिहार के शार्प शूटर फरार हैं।

बीते बुधवार को एसपी सुनील जोशी ने बताया कि चणोद कॉलोनी में रहने वाली 51 साल की रेखा बेन ब्रह्मदेव महेता अपनी सहेली अनिता के साथ 11 जनवरी को घर में टीवी देख रहीं थीं।

इसी दौरान बाइक पर आए नकाबपोश युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दोनों की हत्या कर दी। इसके बाद मृतक रेखा का बेटा बिपिन की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था।

गुजरात के वलसाड जिले की पुलिस ने वापी के सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतका के बेटे सहित उसके दो दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि पुलिस ने हत्याकांड के दस दिन के भीतर ही खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक बेटे ने ही अपने दोस्त को 5 लाख रुपये की सुपारी देकर मां की हत्या का प्लान बनाया था।