4 साल की बच्ची की लाश को खाते रहे चूहे, देख पिता ने किया …

द ऑस्ट्रेलियन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक विलो के चहरे का कोई हिस्सा नहीं बचा है क्योंकि उसकी आंखें, कान और गला चूहे खा गए हैं.ऑटोप्सी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि विलो की मौत 23 मई को ही हो गयी थी जबकि मार्क ने पुलिस को 26 मई को फोन करके बुलाया था. विलो की मां की मौत उसे जन्म देने के दौरान हो गयी थी. पुलिस ने मार्क को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर हत्या का मुकदमा चलाया जाएगा.

बता दें कि शुरुआत में मार्क ने पुलिस से कहा था कि वो बहार गया था और जब वापस आया तो उसकी बेटी उसे इसी हालत में मिली थी. मार्क का आरोप था कि चूहों ने विलो पर अह्मला कर उसकी हत्या कर दी है. हालांकि लाश काफी कई दिन पुरानी लग रही थी इसलिए पुलिस ने उसे जल्द से जल्द ऑटोप्सी के लिए भेज दिया था.

दसन के मुताबिक ब्रिसबेन पुलिस ने 4 साल की विलो डन की हत्या के आरोप में उसके पिता मार्क डन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों ने बदबू आने की शिकायत की जिसके बाद घर का दरवाजा खोला गया था.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ब्रिसबेन (Brisbane) में एक ऐसा चौंकाने मामला सामने आया है जिसे लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चर्चा चल रही है. यहां रहने वाले 46 वर्षीय एक शख्स ने डाउन सिंड्रोम से बीमार अपनी 4 साल की बच्ची को घर में अकेला मरने के लिए छोड़ दिया. बच्ची की भूख से मौत हो गयी और इसके बाद चार दिन तक घर में मौजूद चूहे उसकी लाश को खाते रहे.विलो की लाश गार्डन में मिली, जो पूरी तरह से सड़ चुकी थी. विलो की ऑटोप्सी में पता चला है कि वो कई दिनों से भूखी थी. इसके आलावा उसकी मौत हुए भी तीन दिन से ज्यादा हो चुके थे. इस दौरान चूहों ने उसकी लाश का काफी हिस्सा खा भी लिया था.