बीजेपी के इस नेता ने राहुल गांधी को बताया पर्यटक राजनेता, पूरी खबर जानकर चौक जायेगे आप

गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल जोरशोर से प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। इस दौरान नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में भाजपा के नेता सीटी रवि ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर्यटक राजनेता हैं, जो चुनाव से पहले ही गोवा आते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विपरीत, भाजपा चीन के साथ समझौतों पर हस्ताक्षर नहीं करती है। कांग्रेस को देश के प्रति वफादार रहने की जरूरत है।

गोवा में तृणमूल कांग्रेस पार्टी और आम आदमी पार्टी के प्रचार पर उन्होंने कहा, “मैं अरविंद केजरीवाल से नई दिल्ली में गोवा की जल निकासी व्यवस्था लागू करने के लिए कहता हूं, जबकि ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में गोवा मॉडल को अपनाना चाहिए। उन्होंने कहा, “मैं उनसे पश्चिम बंगाल को गोवा में नहीं लाने की अपील करता हूं, क्योंकि वहां सब कुछ हत्या, अत्याचार और बलात्कार ही है। गोवा में अच्छी कानून व्यवस्था है। उन्हें पश्चिम बंगाल में गोवा की कानून व्यवस्था को लागू करना चाहिए। गोवा की तरह बंगाल में खूबसूरत सड़कों का निर्माण किया जाना चाहिए।”

राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी ने गोवा में गरीबों के लिए ‘न्याय’ योजना तैयार की है। उन्होंने जोर दिया कि इस तटीय राज्य में असली चुनावी मुकाबला कांग्रेस और सत्तारूढ़ भाजपा के बीच है। कांग्रेस नेता ने उनकी पार्टी को वोट देने की अपील करते हुए लोगों से कहा कि वे चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहे अन्य दलों का समर्थन कर अपना वोट बेकार नहीं करें।

2016 में नोटबंदी के मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल ने दावा किया कि इस पूरी कवायद से केवल अमीरों को लाभ हुआ, जबकि छोटे कारोबारी बुरी तरह प्रभावित हुए। संखालिम में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ”वास्तविकता यह है कि गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है और बाकी राजनीतिक दल दौड़ में नहीं हैं, इसलिए किसी अन्य दल को वोट देकर अपना वोट बेकार नहीं करें।”