भाजपा के इस नेता ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ बनाए संबंध, हवस बुझाने के बाद कहा…

बिहार (Bihar) राजधानी पटना (Patna)में युवती के साथ यौन शोषण (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बीजेपी के एक रसूखदार नेता के बेटे पर एक युवती के साथ यौन शोषण (Rape) का आरोप लगा है। बीजेपी नेता विजय सिंह यादव के बेटे पर शादी का झांसा देकर युवती के साथ यौन शोषण और लाखों रुपये की ठगी का आरोप (Allegation) लगा है। पटना के गोला रोड की रहने वाले एक युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है पूर्व सांसद और बीजेपी नेता विजय यादव के बेटे विश्वजीत यादव से उसकी दोस्ती हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

आरोप है कि विश्वजीत ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया। इतना ही नहीं युवती को झांसा (Fraud) देकर  उसके अकाउंट से 13 लाख रुपये भी निकाल लिए। आरोप है कि विश्वजीत ने युवती को झांसा देकर एक फ्लैट भी बुक करवा लिया। इसके बाद जब पीड़िता ने उससे शादी करने के लिए कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया। आरोप है कि विश्वजीत ने ना ही उससे शादी की और ना ही उसके रुपए वापस किए। बताया जा रहा है कि अब विश्वजीत 22 नवंबर को किसी और लड़की से शादी करने जा रहा है।

पीड़िता ने अपने साथ हुए यौन शोषण और धोखाधड़ी के मामले में महिला थाने पहुंची। पीड़िता ने पुलिस से अपने और परिवार की सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। पीड़िता का आरोप है कि रसूखदार नेता का बेटा होने के कारण महिला आयोग ने उसकी एक ना सुनी और किसी भी तरह की मदद देने से इनकार कर दिया। वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए महिला थाना की थाना प्रभारी आरती जायसवाल ने बताया है कि यह मामला मेरे सामने आया है। मामले को दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।