BJP नेता राम कदम ने राज कुंद्रा पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा – शिल्पा शेट्टी की तसवीर को…

इस दौरान बीजेपी नेता ने यह भी आरोप लगाया कि, बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री ने इस साल 14 अप्रैल को मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी. कदम ने मुंबई पुलिस पर भी निशाना साधा और राज कुंद्रा के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर उनसे पूछताछ की.

उन्होंने गैम्बलिंग रैकेट के बारे में कहा, “हमारे संविधान ने किसी को धोखा देने का अधिकार नहीं दिया है. किसी से 30 लाख, किसी से 15-20 लाख लिए. खेल के बंटवारे की बात कर लोगों को गुमराह किया गया और उनसे पैसे लूटे गए.

जब सभी लोगों ने डिस्ट्रीब्यूटरशिप ली तो कुछ लोगों ने इसे कुछ दिनों तक चलाया् कुछ लोगों को तुरंत पता चल गया कि यह धोखा देने वाली हरकत है. राज कुंद्रा को इस तरह गरीबों को ठगने का अधिकार किसने दिया?”

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अब गेम गैम्बलिंग का आरोप लगा है. बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये उनपर कई आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा कि, राज कुंद्रा जीओडी GOD नामक एक ऑनलाइन गेम चलाता था और धोखाधड़ी के जरिए पैसे कमाता था.

राम कदम ने कहा कि उन्होंने इस खेल में प्रचार के लिए वो शिल्पा की तसवीर का इस्तेमाल किया करता था. उन्होंने यह भी कहा कि राज कुंद्रा ने मालिकाना हक के बहाने कई लोगों से रंगदारी भी वसूल की.