कोरोना महामारी के बीच बीजेपी के इस नेता ने अपने बेटे को मारी गोलि, पूरे इलाके में पसरा सन्नाटा

ये घटना मंगलवार की है, जब बल्लारपुर में बीजेपी के पूर्व शहर अध्यक्ष के भाई ने अपने दोनों बेटों को अपनी ही रिवाल्वर से गोली मार दी.

 

इस घटना में बड़े बेटे और पिता की मौत हो गई जबकि छोटा बेटा अभी भी घायल है. बताया जा रहा है कि पहले पिता ने दोनों बेटों को गोली मारी और फिर खुद सुसाइड कर लिया.

आरोपी कोई और नहीं बल्कि बल्लारपुर के भगतसिंह वार्ड में रहने वाले बीजेपी नेता के छोटे भाई मूलचंद द्विवेदी थे. जिन पर ऐसा मानों जैसे खून का भूत सवार था.

घटना में मूलचंद के बड़े 22 साल के बेटे आकाश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि 18 साल का बेटा पवन बुरी तरह से घायल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक मृतक मूलचंद के पास लाइसेंसी रिवाल्वर थी, और उसी से ही उसने अपने बेटों पर गोलियां चला दी और खुद आत्महत्या कर ली.

इस घटना के बाद इसकी पूरी जानकारी बीजेपी नेता शिवचंद द्विवेदी ने पुलिस को दी. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने हवाले ले लिया.

इसके साथ ही घायल बेटे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि 50 साल का मृतक आरोपी मूलचंद नागपुर के एक बैंक में गार्ड की नौकरी करता था.

उसके दोनों बेटे बीजेपी नेता यानी बड़े भाई के बेटे उन्हीं के पास ही रहते थे. लेकिन लॉकडाउन की वजह से मूलचंद भी बीजेपी नेता के घर ही आकर रह रहा था.

बीजेपी नेता के घर में उस वक्त गोलियों की गड़गड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा जब एक के बाद एक 5 गोलियां चलीं. लोगों के बीच हड़कंप के साथ सन्नाटा भी पसर गया.

दरअसल अपने बड़े भाई के घर आए पिता ने ही अपने दो बेटों को पहले गोलियों से मारा उसके बाद अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद सुसाइड कर लिया.

ये दिल दहला देने वाली घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के बल्लारपुर शहर की है. जहां पर घटना में दो लोगों की तुरंत मौत हो गई जबकि एक बेटा अभी भी घायल अस्पताल में भर्ती है. बीजेपी नेता के घर हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड को देखकर पूरा इलाका दंग रह गया.