बुरी खबर : बीजेपी के इस नेता ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, पार्क में लटका मिला शव

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच सूत्रों के अनुसार घरेलू विवाद जीएस बावा के आत्महत्या का कारण हो सकता है। हालांकि, अभी पूरे मामले की जांच जारी है और पुष्ट तौर पर कुछ भी साफ नहीं हो सकता है।

गौरतलब है कि हाल में हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद राम स्‍वरूप शर्मा के भी निधन की खबर आई थी। बीजेपी सांसद का शव उनके दिल्ली स्थित आवास में फंदे से लटका हुआ मिला था। इस मामले में भी आत्महत्या की बात सामने आई थी। सांसद का निवास आरएमएल अस्पताल के करीब बने गोमती अपार्टमेंट में था।

दिल्ली पुलिस ने तब बताया था कि सांसद के एक स्टाफ की ओर से उन्हें कॉल किया गया था। पुलिस के मुताबिक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। इसे जब खोला गया तो अंदर राम स्वरूप शर्मा का शव लटका हुआ मिला।

राम स्वरूप पिछले दो बार से मंडी से सांसद थे। उन्हें 2014 में पहली बार मंडी सीट से बीजेपी की ओर से टिकट दिया गया था। राम स्वरूप मूल रूप से मंडी जिला के जोगेंद्रनगर के रहने वाले थे।

मिली जानकारी के अनुसार जीएस बावा 58 साल के थे और पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर में रहते थे। उनका शव उनके घर के पास के ही एक पार्क में मिला। घटना सोमवार शाम की है।

होली के दिन शाम करीब 6 बजे जब कुछ लोग पार्क में पहुंचे तो उन्होंने शव को एक ग्रिल में लटकता हुए पाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। दिल्ली पुलिस के अनुसार पार्क से अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

दिल्ली बीजेपी के एक नेता जीएस बावा ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनका शव एक पार्क में लटका हुआ मिला। वे पश्चिमी दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। पुलिस ने इस बीच संदिग्ध परिस्थितियों में बीजेपी नेता की मौत की जांच शुरू कर दी है।