बीजेपी के इस नेता ने राहुल गांधी को दी ये बड़ी चेतावनी, कहा राजस्थान करके दिखाए ऐसा…

गृहमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि दो साल में जो लोग कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष न बना सकें वो मुख्यमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं। ज्योतिरादित्य को दूल्हा बनाकर कांग्रेस ने चुनाव लड़ा था।

पूरा चुनाव लड़ा सिंधिया के चेहरे पर और जैसे ही सरकार बनी तो बुजुर्ग से भावरें कर दी।15 दिन में कर्जा माफ कर देंगे नहीं तो मुख्यमंत्री बदल देंगे, नहीं बदला तो हमने बदल दिया।

दरअसल, सोमवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बयान देते हुए कहा था कि लिख कर ले लो सिंधिया को मध्य प्रदेश बीजेपी कभी मुख्यमन्त्री नहीं बनाएंगी।

इस पर राज्य के गृहमंत्री ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्दी राहुल गांधी को याद को सिंधिया की याद आ गई। क्योंकि उन्हें समझ आ गया है कि सिंधिया के बिना मप्र में कांग्रेस शून्य है। अगर मान लो समझ आ गया है तो राजस्थान में एक प्रयोग करें, वहां सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना दे।

पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सिंधिया को लेकर दिए बयान को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को समझ आ गया है .

मध्य प्रदेश की कांग्रेस सिंधिया के बिना शून्य है। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी को चुनौती भरे लहजे में कहा कि यदि ऐसा है तो राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाकर दिखाए।