भाजपा नेता ने किया ये बड़ा ऐलान , कहा जावेद हबीब के सिर में थूकने वाले को मिलेगा ये इनाम

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब थूक विवाद में सियासत तेज होती जा रही है। अब यूपी में बागपत के भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य मनुपाल बंसल ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है, जिसमे उन्होंने लिखा कि जो जावेद हबीब के सिर में थूकेगा।

उसे 51 हजार का इनाम देंगे। उधर, बागपत एसपी इस मामले में अनभिज्ञता जता रहे हैं। तीन जनवरी को मुजफ्फरनगर में एक सम्मेलन में नगर नई निवासी पूजा गुप्ता के बालों पर जावेद हबीब द्वारा थूका गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वहीं दूसरे वायरल वीडियो में उक्त महिला कह रही है कि नुक्कड़ के नाई से हेयर कट करा लूंगी, लेकिन जावेद हबीब से नहीं।

बड़ौत शहर स्थित मधुबन कालोनी में रहने वाली पूजा गुप्ता वंशिका ब्यूटी पार्लर चलाती है। पूजा को तीन जनवरी को मुजफ्फरनगर में एक सेमिनार में आमंत्रित किया गया था। पीड़िता ने बताया कि उनका अपमान हुआ है।

बता दें कि महिला ब्यूटिशियन की शिकायत पर मंसूरपुर थाने में मामला दर्ज हुआ है। यह मुकदमा महामारी अधिनियम संबंधी धाराओं में दर्ज किया गया है। हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद जावेद हबीब ने माफी मांग ली। जावेद हबीब ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं दिल से माफी मांगता हूं।

वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना को हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के वायरल वीडियो के सिलसिले में एक पत्र लिख कर कार्रवाई करने की मांग की। इस मामले में महिला आयोग की ओर से हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को नोटिस भेजा जाएगा। हबीब पर भारतीय दंड संहिता और महामारी रोग अधिनियम, 1897 की धारा 355 (किसी व्यक्ति का अपमान करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल, अन्यथा गंभीर उकसावे) के तहत मामला दर्ज किया गया।