कोरोना वायरस को लेकर सामने आया ये बड़ा सच, अब हो जाए सतर्क

गुजरात में कोरोना वायरस से बचने के लिए राज्य सरकार हरकत में आ गई है और मुख्य सचिव ने सभी जिला कलेक्टरों के साथ वीडियो कॉन्फरन्स कर सभी ऐहतियाती उपाय करने का आदेश दिया है.

 

मुख्य सचिव ने प्रत्येक कलेक्टर और कॉर्पोरेशन इलाकों में एक नोडल अधिकारी नियुक्त करने और जिला व महानगर पालिका स्तर पर 24 घंटे कंट्रोल रूम शुरू करने का भी आदेश दिया है.

दूसरी ओर गढ़जा में बीएपीएस द्वारा होनेवाले वचनामृत द्विशताब्दी महोत्सव रद्द कर दिया गया है. अहमदाबाद के राजपथ और कर्नावती क्लब में होनेवाले रेइन डांस को भी रद्द करने का फैसला क्लब मैनेजमेंट ने लिया है.

इसके अलावा वायएमसी क्लब के भी कार्यक्रम रद्द किए जाने पर विचार किया जा रहा है. इन क्लबों में देश-विदेश के लोगों के बड़ी संख्या में जमा होने पर कोरोने वायरस तेजी से फैल सकता है.

इस आशंका को चलते क्लब मैनेजमेंट ने कार्यक्रम रद्द करने का फैसला किया है. कोरोना वायरस की दहशत के चलते होली और धुलेटी के कार्यक्रम पर भी रद्द कर दिए गए हैं.

अहमदाबाद में कोरोना वायरस के संदिग्ध मामले सामने आने के बाद धुलेटी पर होनेवाले कई कार्यक्रमों का रद्द कर दिया गया है.

बता दें कि बुधवार को राज्य में 5 संदिग्ध केस सामने आए थे. जिसमें एक युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि अन्य चार मामलों की रिपोर्ट आना बाकी है.