बुमराह को लेकर विराट ने कही ये बड़ी बात, जानकर लोग हुए हैरान

अब उसकी निगाहें क्लीन स्वीप पर टिकी हैं। वर्ष 2018 में न्यूजीलैंड (New Zealand) के दौरे पर टीम इंडिया को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-2 से पराजय का सामना करना पड़ा था.

 

लेकिन इस बार भारतीय टीम ने सीरीज पर पहले ही अतिक्रमण जमा लिया है। ऐसे में कैप्टन विराट कोहली के पास अपनी बैंच स्ट्रेंथ को आजमाने का बेहतरीन मौका है व हैमिल्टन टी20 के बाद वह खुद भी कह चुके हैं कि टीम में चौथे टी20 के लिए परिवर्तन किए जा सकते हैं।

ऐसे में जहां इस मुकाबले में ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sunder) व तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के खेलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है, वहीं कयास इस बात के भी लग रहे हैं कि तेज गेंदबाज व टीम इंडिया के सबसे बड़े हथियार जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को प्लेइंग इलेवन (Playing Eleven) से बाहर किया जा सकता है।

दरअसल, जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए बेहद अहम हैं व ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं चाहेंगे कि बुमराह को लेकर कोई जोखिम उठाया जाए। ऐसे में जबकि टीम सीरीज जीत चुकी है तो उनका इरादा बुमराह को आराम देने का होगा।

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) पांच मैचों की सीरीज के चौथे टी20 मुकाबले में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीम इंडिया (Team India) विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है।