चीन को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने उठाया ये बड़ा कदम, साधा निशाना…बड़े पैमाने पर…

एक अन्य ट्वीट में ट्रंप ने कहा, चीन के प्रवक्ता मूर्खतापूर्ण तरीके से बात करते हैं। अपनी बातों से वह पूरी कोशिश करते हैं कि जो दुनियाभर में उन्होंने नरसंहार किए हैं उसे छिपाया जा सके।

 

 

यह संयुक्त राज्य और यूरोप को तोड़ने और अपमानित करने का एक प्रोपेगेंडा था। यह सब ऊपर से आ रहा है। वे प्लेग को आसानी से रोके सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया!

इससे पहले भी डोनाल्ड ट्रंप ने कई बार कोरोना वायरस को लेकर चीन पर निशाना साध चुके हैं। एक मई को ट्रंप ने दावा किया था कि कोरोना को चीन के वुहान के वायरोलॉजी लैब में बनाया गया है। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था इसके लिए उनके पास सबूत भी हैं लेकिन वह इस बारे में ज्यादा नहीं बता सकते।

अमेरिका के राष्ट्रपित डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर कोरोना वायरस को लेकर चीन को जिम्मेदार ठहराया है। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि चीन दुनिया भर में बड़े पैमाने पर लोगों की मौत का जिम्मेदार है।

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया, ”चीन में कुछ सनकी लोगों ने बयान जारी किया जिसमें चीन के अलावा हर किसी को वायरस के लिए दोषी ठहराया गया था.

जिसने अब कई लाख लोगों को मार दिया है। कोई उस व्यक्ति को समझाए कि दुनिया भर में हो रही मौतों के लिए चीन की नाकामयाबी जिम्मेदार है।”

अपने एक अन्य ट्वीट में ट्रंप ने कहा, ”चीन एक बहुत बड़े विघटन( तोड़ने) के अभियान पर है…क्योंकि वह दुनियाभर में अमेरिका को बर्बाद कर नंबर एक पर आना चाहते हैं। जैसा कि उन्होंने दशकों तक किया है। जब तक मैं साथ नहीं आया!”