ऋषभ पंत को लेकर अजिंक्य रहाणे ने दिया ये बड़ा बयान, कहा जल्द से जल्द होगा…

कुछ महीने पहले तक ऋषभ पंत तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम के फर्स्ट चॉइस विकेटकीपर बल्लेबाज थे. लेकिन टेस्ट क्रिकेट में रिद्धिमान साहा ने उनकी जगह ले ली.

 

जबकि शॉर्ट फॉर्मेट में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी केएल राहुल ने संभाली. इसी वजह से ऋषभ पंत को न्यूजीलैंड के विरुद्ध वनडे और T20 सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला. ऋषभ पंत ने मौके का फायदा नहीं उठा सके.

अजिंक्य रहाणे ने कहा- इस बात को स्वीकार करना सबसे महत्वपूर्ण है कि आप किस स्थिति से गुजर रहे हैं. सकारात्मक रहिए, कोशिश करिए और ज्यादा से ज्यादा अन्य खिलाड़ियों से सबक लीजिए.

यह नहीं कहना है कि यह सीनियर है या फिर जूनियर. आपको सभी से सीखना चाहिए. कोई भी बाहर नहीं बैठना चाहता. लेकिन आपकी टीम आपसे जो चाहती है.

आपको उसे स्वीकार करना होगा. कड़ी मेहनत करें, नियंत्रण पर ध्यान दें और एक क्रिकेटर के रूप में आप खुद में हमेशा सुधार करें.

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज से पहले कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को यह बात जल्द से जल्द स्वीकार करनी होगी कि फिलहाल वह बुरे दौर से गुजर रहे हैं. अजिंक्य रहाणे ने कहा कि ऋषभ पंत को अपने खेल पर ज्यादा ध्यान देना होगा.