फिल्म जर्सी को लेकर शाहिद कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा

अभिनेता शाहिद कपूर के लिए पिछले वर्ष बहुत ज्यादा अच्छा रहा हैं। उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। शाहिद ने अपनी अगली फिल्म जर्सी की शूटिंग पूरी कर ली है।

शाहिद कपूर ने इस फिल्म का बड़ा भाग चंडीगढ़ की हाड़ कंपा देने वाली सर्दी में शूट किया है। इस दौरान तमाम मौके ऐसे आए जब फिल्म की यूनिट को लगा कि शूटिंग करना मुमकिन नहीं है लेकिन अपनी धुन के पक्के शाहिद ने बिना ठंड की परवाह किए अपना कार्य जारी रखा। इतनी ठंड में भी शहीद न अपने कार्य को बरकरार रखा।

जर्सी के कलाकारों व क्रू मेंबर्स ने फिल्म जर्सी की चंडीगढ़ में नॉन स्टॉप शूटिंग की है। ये सीजन चंडीगढ़ का अब तक का सबसे ठंडा सीजन बोला जा रहा है। ऐसे में शाहिद कपूर ने न सिर्फ अपने शॉट्स बेहतरीन तरीका से दिए बल्कि कड़कती ठंड में बिना किसी शिकायत के आउटडोर शूट पूरा करके एक उदाहरण प्रस्तुत किया। फिल्म जर्सी के निर्देशक गौतम तिन्ननुरी कहते हैं, ‘शाहिद बेहद ही प्रोफेशनल हैं। हिंदुस्तान में सर्दियों के दौरान अधिकांश सितारे गर्म जगहों पर शूटिंग करना पसंद करते हैं। लेकिन, हमें फिल्म के लिए हिंदुस्तान की सर्दी ही चाहिए थी व फिल्म की आवश्यकता के हिसाब से शूटिंग करके शाहिद ने हम सबको चौंका दिया। इतनी भीषण ठंड में भी वह आखिर तक आउटडोर लोकेशंस पर डटे रहे। ‘