फिल्म “रेड 2” को लेकर अजय देवगन ने किया ये बड़ा खुलासा

बता दें ‎कि 2018 में आई डायरेक्‍टर राज कुमार गुप्‍ता की “रेड” में अजय के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्‍ला जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में नजर आए थे।

 

हालां‎कि अभी फिल्‍ममेकर ‎फिल्म “खुदा हाफिज” में बिजी हैं।वहीं “खुदा हा‎फिज” के बारे में बात करते हुए प्रड्यूसर ने कहा था ‎कि “यह एक रोमांटिक थ्रिलर है .

जो कि फ्रंट पेज पर पब्‍लिश एक न्‍यूज रिपोर्ट पर बेस्‍ड है। फिल्‍म के डायरेक्‍टर फारुख कबीर ने आर्टिकल पर रिसर्च किया और वह आइडिया लेकर आए।”

प्रड्यूसर ने कहा ‎कि “यह हैदराबाद के कपल पर बेस्‍ड रियल लाइफ स्‍टोरी है।” इस फिल्‍म में विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं जिसकी शूटिंग उज्‍बेकिस्‍तान में हुई है।

वहीं अभी अजय देवगन ‎किसी दूसरे प्रॉजेक्‍ट्स के साथ बिजी हैं।बॉ‎लिवुड एक्टर अजय देवगन ‎की फिल्म “रेड 2” को डवलप करने पर काम चल रहा है।

इसकी जानकारी देते हुए ‎फिल्म के प्रड्यूसर अभिषेक पाठक ने बताया ‎कि “हम अभी फिल्‍म को डिवेलप कर रहे हैं। हालां‎कि शुरुआत में जो चर्चा थी.

वह सिर्फ अफवाह थी।” उनसे जब यह पूछा गया ‎कि कास्‍ट पहले जैसी ही रहेगी, तो इस पर उन्होंने कहा ‎कि “हां, फिल्‍म में कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा तो कास्‍ट वही रहेगी।”