अक्षय कुमार को लेकर करण जौहर ने खोला ये बड़ा राज, कहा पहले काजोल…

कपिल शर्मा के शो में करण जौहर ने बताया कि करियर के शुरूआती दिनों में काजोल को अक्षय कुमार पर क्रश था । करण ने कपिल के शो के दौरान अपनी सबसे अच्छी दोस्त काजोल के इस सीक्रेट को खोलते हुअ बताया कि, “मैं काजोल से ऋषि कपूर की हिना फिल्म के प्रीमियर पार्टी में मिला था ।

 

काजोल को अक्षय पर बड़ा क्रश था और वो उस पार्टी में अक्षय को ढूंढ रही थीं । मैं काजोल का इसमें साथ दे रहा था । हालांकि हमें अक्की मिले नहीं, लेकिन हमारी दोस्ती की शुरुआत हो गई ।

हम दोनों साउथ मुंबई में रहते थे और इसके बाद हमारी दोस्ती और मजबूत हो गई ।”बॉलीवुड के परफ़ेक्ट कपल में शुमार अजय देवगन और काजोल न केवल पर्सनल लाइफ़ में एक दूसरे के पूरक हैं .

बल्कि प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में भी दोनों की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाया है । लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद फ़िल्म प्यार तो होना ही था.

बाद काजोल और अजय देवगन शादी के बंधन में बंधे । लेकिन क्या आपको पता है कि काजोल अपने पति अजय देवगन से मिलने से पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को पसंद करती थी । अभिनेत्री काजोल का ये राज उनके सबसे अच्छे दोस्त करण जौहर ने कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा में खोला ।