किम जोंग को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, 24 घंटे में हो सकता है…

एक सीनियर अधिकारी के हवाले से बताया है कि किम जोंग के सर्जरी कराने की बात सही नहीं है. मालूम हो कि उत्तरी कोरियाई तानाशाह को लेकर यह कयास लगाया जा रहा था कि वो बीमार है और उसका पिछले कई दिनों से इलाज चल रहा है.

किम जोंग उन की सेहत को लेकर उस समय सवाल उठने लगे थे जब उसने देश के एक अहम राजनीतिक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया था. यह कार्यक्रम 15 अप्रैल को देश के संस्थापक और किम जोंग-उन के दादा के जन्मदिन पर आयोजित किया गया था.

बता दें कि किम जोंग उन ने सार्वजनिक रूप से सामने आते हुए 1 मई को एक फर्टिलाइजर फैक्ट्री का उद्घाटन किया था. कोरियाई ने इस बात की सूचना देते हुए कहा कि किम ने रिबन काटने की रस्म में भाग लिया.

इस मौके पर तानाशाह के साथ उसकी बहन किम यो जोंग सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे. सेंचोन फॉस्फेटिक फर्टिलाइजर फैक्ट्री का यह समारोह वल्र्ड लेबर डे, मई दिवस के मौके पर शानदार तरीके से आयोजित किया गया था.

उत्तर कोरिया  के तानाशाह किम जोंग उन  को लेकर इस तरह की खबरें चल रही हैं कि वो सर्जरी कराकर 20 दिनों के बाद पब्लिक प्लेस में लौटे हैं. हालांकि अब  दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति भवन ब्लू हाउस  के एक अधिकारी के हवाले से इस बात का खंडन किया है.