अयोध्या को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, कुछ ही देर बाद…राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने…

रामानंद सागर के टीवी प्रोग्राम रामायण में राम का किरदार करने वाले अरुण गोविल ने लिखा, “इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा. श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है.आप सभी को हार्दिक बधाई औरशुभकामनाऐं.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने लिखा, “राम मंदिर भूमिपूजन की शुभकामनाएं. आशा है कि त्याग, कर्तव्य, करुणा, उदारता, एकता, बंधुत्व, सद्भाव, सदाचार के रामबाण मूल्य जीवन पथ का रास्ता बनेंगे. जय सिया राम”

सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिखा, “भूमि पूजन के मौक़े पर पूरे देश को बधाई भगवान राम का आशीर्वाद हम पर बना रहे. उनके आशीर्वाद से हमारे देश को भुखमरी, अशिक्षा और ग़रीबी से मुक्ति मिले और भारत दुनिया का सबसे शक्तिशाली राष्ट्र बने. आने वाले समय में भारत दुनिया को दिशा दे। जय श्री राम! जय बजरंग बली!”

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा “राम-मंदिर निर्माण के शुभारंभ पर सभी को बधाई! मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु राम के मंदिर का निर्माण न्यायप्रक्रिया के अनुरूप तथा जनसाधारण के उत्साह व सामाजिक सौहार्द के संबल से हो रहा है. मुझे विश्वास है कि मंदिर परिसर, रामराज्य के आदर्शों पर आधारित आधुनिक भारत का प्रतीक बनेगा.”

जय श्रीराम”अयोध्या (Ayodhya) में कुछ ही देर बाद श्री राम मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन कार्यक्रम होने वाला है. इस अवसर पर कई हस्तियों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हमारे साथ जुड़े रहें और पढ़ें किसने क्या कहा.