सामने आयी ये बड़ी खबर, ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शुभांगी अत्रे ने डोनेट किए…, लोगो के उड़े होश

शुभांगी अत्रे आज अपनी बेटी संग अक्षय तृतीया सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे मौके पर उन्होंने कहा कि मैंने कुछ किताबें निकालकर रखी हैं। साथ ही बच्चों के लिए खिलौने और कपड़े भी निकालें हैं।

लॉकडाउन से पहले ही अक्षय तृतीया पर मैं यह करूंगी, मैंने प्लान कर लिया था। मैं अपनी बेटी को सही वैल्यूज देना चाहती हूं। लोगों की हेल्प करके मुझे संतुष्टी मिलती है। हमारे वेदों में भी लिखा है कि गरीब लोगों की मदद करने से घर में अच्छा लक और खुशहाली आती है। परिवार खुश रहता है।

बात दें कि अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने अपने करियर की शुरुआत अपनी साल 2006 में की थी। वह सबसे पहले एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में नजर आई थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शिंदे के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ छोड़ने के बाद, शुभांगी अत्रे को लिया गया था। तुरंत ही उन्होंने अंगूरी भाबी के कैरेक्टर को पकड़ा।

फैन्स को भी शुभांगी का काम काफी पसंद आया था। शो में काम करते हुए उन्हें 3 साल हो गए हैं। दर्शक उनके रोल और एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अक्षय तृतीया का पर्व वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को मनाया जाता है। इस साल अक्षय तृतीया आज यानी 26 अप्रैल को मनाई जा रही है।

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शुभांगी अत्रे, ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से घर-घर मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर भी यह काफी एक्टिव रहती हैं। सीरियल में भले ही उन्हें संस्कारी भाभी के रूप में दिखाया गया हो, लेकिन रियल लाइफ में यह काफी ग्लैमरस हैं।