कोरोना की दूसरी लहर के बीच सामने आई ये बड़ी खबर, राहुल गांधी को…

कोरोना की दूसरी लहर से मचे हाहाकार के बीच तमाम विपक्षी पार्टियां इस महामारी से लड़ने के लिए केंद्र सरकार की ओर से बनाई गई रणनीति और तैयारियों पर सवाल उठा रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एकबार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला किया है।

प्रधानमंत्री मोदी पर ये हमला राहुल गांधी ने ट्वीट कर किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं- आम जन लाइनों में लगेंगे… धन, स्वास्थ्य व जान का नुक़सान झेलेंगे… और अंत में सिर्फ़ कुछ उद्योगपतियों का फ़ायदा होगा।

देश में कोरोना महामारी से हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। इस समय देश कोरोना की मार से बुरी तरह से कराह रहा है। हर दिन कोरोना के आंकड़े नए-नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। लिहाजा हेल्थकेयर सिस्टम पूरी तरह से चरमरा गया है।

हालात इतने बदतर हैं कि गंभीर रूप से बीमार लोगों को भी अस्पताल में दाखिला नहीं मिल पा रहा है। स्थिति ये हो गई है कि अस्‍पताल में मरीजों को बेड तक नहीं मिल पा रहे हैं और कोरोना मरीज अस्‍पताल के बाहर ही दम तोड़ दे रहे हैं। वहीं मृतकों का अंतिम संस्कार करने में भी परेशानी हो रही है, क्योंकि शमशान घाट में लाशों का अंबार लगा है।