दिल्ली की तिहाड़ जेल से जल्लाद पवन को लेकर आई ये बड़ी खबर, आपको हैरान कर देगी ये बात

सूत्रों के अनुसार तीन नंबर जेल में बंद निर्भया के चारों दोषी मुकेश, अक्षय, पवन और विनय की मंगलवार सुबह करीब 11 बजे दिल्ली की तिहाड़ जेल के ही अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई। सुबह विनय ने अपने पेट में दर्द होने की शिकायत की थी। डॉक्टरों ने उसकी जांच की और दवाई दी। इस संबंध में जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि शाम को भी चारों की जांच कराई। इनकी सभी रिपोर्ट सामान्य आईं।

दिल्ली की तिहाड़ जेल मुख्यालय से चंद कदम दूर स्थित सेमी ओपन जेल के एक फ्लैट से 3 कैदियों को दूसरे कमरे में स्थानांतरित किया गया है। सूत्रों का कहना है कि इस कमरे को जल्लाद पवन के लिए खाली कराया गया है। इस कमरे में उसके ठहरने का इंतजाम किया जाएगा। बताया गया कि पवन के लिए एक फोल्डिंग बैड, रजाई और गद्दे की व्यवस्था की है। उसका भोजन कैंटीन में तैयार किया जाएगा। वह 30 जनवरी को तिहाड़ पहुंच जाएगा।

मुंबई में सेक्स रैकेट का हुआ भांडा फोड़, इस डायरेक्टर सहित बॉलीवुड अभिनेत्री और विदेशी छात्राएं…

बताया गया कि मंगलवार रात उनकी सुरक्षा के लिए सेल के आसपास चार-चार सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। इनमें जेल के वार्डन तथा टीएसपी के पुलिसकर्मी शामिल हैं। – 30 जनवरी को तिहाड़ आ रहा जेल सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार शाम सेमी ओपन जेल में बने एक फ्लैट को खाली कराया गया। इस फ्लैट में वे तीन कैदी रह रहे हैं, जिनकी सजा के 13 साल पूरे हो चुके हैं। इन तीनों को अन्य कैदियों के साथ रखा गया है। खाली कराया गया फ्लैट पवन जल्लाद के लिए रखा गया है। 30 जनवरी को पवन जल्लाद तिहाड़ पहुंच रहा है। यहां वह 1 फरवरी की दोपहर तक रहेगा।