Breaking News

बड़े दिल वाले है भारतीय टीम के यह खिलाड़ी, मैच की पूरी फीस के साथ किया यह…

Loading...

भारतीय टीम ए के खिलाड़ी संजू सैमसन ने अपने एक मैच की पूरी फीस दान कर दी है। इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ पांचवा वनडे में शानदार पारी खेली थी। उन्होंने 48 गेंदों पर 91 रन की पारी खेलकर टीम को जिताने में अहम भूमिका अदा की थी। अपनी इस पारी में उन्होंने 6 चौक व 7 छक्के लगाए थे। हालांकि वह शतक लगाने से चुक गए थे। भारत ने यह मैच जीतते् ही पांच मैचों की वनडे सीरीज में 4-1 से जीत दर्ज की। सैमसन की यह पारी उनकी सबसे बड़ी पारी साबित हुई है।

सैमसन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ दे मैच चुना गया था और इसके बाद उन्होंने अपनी दो मैचों की फीस तिरुवनंतपुरम के ग्राउंड स्टाफ को दान कर दी। संजू के दो मैचों की फीस डेढ़ लाख रुपये थी। इस रकम को उन्होंने ग्रीनफील्ड स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ को दान कर दी। सैमसन इस मैदान के ग्राउंड स्टाफ के काम से काफी प्रभावित थे जिन्होंने वर्षा के बाधित मैच को पूरा करवाने के लिए काफी कड़ी मेहनत की थी।

Loading...

इस मैच के बाद संजू सैमसन ने ग्राउंड स्टाफ की जमकर तारीफ की और कहा कि इस मैच को पूरा करवाने का श्रेय पूरी तरह से इन्हें जाता है। उन्हीं की वजह से हम ये मुकाबला खेल पाए। अगर मैदान गीला होता तो मैच रेफरी शायद खेल नहीं होने देते। उनकी मेहनत की वजह से ये मुकाबला संपन्न हो पाया। अब मैंने फैसला किया है कि मैं अपनी मैच फीस इन ग्राउंड्स स्टाफ को दूंगा। बता दें कि मैच में हाफ सेंचुरी लगाने वाले धवन ने भी बाद मेंग्राउंड्स स्टाफ को धन्यावाद दिया था।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!