अमेरिका में आई ये बड़ी आफत , डोनाल्ड ट्रम्प को हुआ खतरा…

राष्ट्रपति ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प गत बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इससे पहले उनकी करीबी सहयोगी होप हिक्स संक्रमित पाई गई थीं।

 

ट्रम्प को शुक्रवार को सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई। इस बीच, व्हाइट हाउस के चिकित्सक डॉ. सीन कॉनली ने बताया कि अस्पताल से आने के बाद ट्रम्प की पहली रात घर पर आराम से बीती।

उन्होंने कहा, ”आज सुबह राष्ट्रपति के डॉक्टरों के दल ने उनसे उनके निवास पर मुलाकात की। घर पर उनकी रात आराम से बीती और आज उनमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं है।” वहीं ट्रम्प ने ट्वीट किया, ”बेहतर महसूस कर रहा हूं।”

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्पके शीर्ष सहयोगी स्टीफन मिलर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही व्हाइट हाउस के अब कम से कम 10 कर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

मिलर ने एक बयान में कहा, ‘पिछले पांच दिन से, मैं पृथक-वास में हूं और सबसे दूर रहकर काम कर रहा हूं। कल तक किसी भी जांच में मेरे संक्रमित होने की बात सामने नहीं आई। आज, जांच में मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई और अब मैं पृथक-वास में हूं।”