कोरोना को लेकर सीएम योगी ने अकस्मित लिया ये बड़ा फैसला,करने जा रहे…

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से इंटीग्रेटेड कमांड सेंटर में फोन करके बताया कि वहां स्थिति को जांचा गया था। जांच में 46 जिलों से डीएम कमांड सेंटर से गैरहाजिर पाए गए थे। जिसके बाद नोडल अधिकारियों का स्पष्टीकरण प्राप्त करके शासन को देने के लिए कहा गया है।

 

CM कार्यालय की ओर से इंटीग्रेटेड कंट्रोल एंड कमांड सेंटर के संचालन को लेकर जांच में कार्यों में कमी आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जाहिर की। इसके बाद नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने सभी जिलों को जवाब देने के लिए नोटिस भेजा है।

कोरोना वायरस के संक्रमण को गंभीरता से लेते हुए प्रदेश के 46 जिलों में इंटीग्रेटेड कंट्रोल एंड कमांड सेंटर के संचालन में लापरवाही आने के बाद सीएम योगी ने सभी जिलों के DM से जवाब तलब किया है। मामले में जवाब देने के लिए उन्होंने इंटीग्रेटेड कंट्रोल एंड कमांड सेंटर को 3 दिन का वक्त दिया गया है।

 कोरोना वायरस के संक्रमण से आज पूरी देश जूझ रहा है, जिसके चलते सभी राज्य इस संकट से पार पाने में लगे हुए है। कोविड से बचाव के लिए सभी तरह की तैयारी, निरिक्षण आदि की जानकारी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार खुद भी दौरे कर रहे हैं।