मुस्लिम और ब्राह्मण को बेड पार्टनर बनाकर बिग बॉस 13 प्रसारित कर रहा आपत्तीजनक दृश्य, शो को तत्काल बंद करने की हुई मांग

कलर्स टीवी का बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस 13’ शुरू होते ही विवादों में आ गया है। शो का विरोध उसके कंटैंट को लेकर किया जा रहा है। इसे शो को बंद करने की मांग को लेकर भाजपा के एक विधायक ने मोदी सरकार को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में विधायक ने इस शो पर अश्लीलता को बढ़ावा देने और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगते हुए तत्काल बंद करने की मांग की है।

गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर कहा है कि ये शो अश्लीलता और फूहड़ता का खुले आम घिनौना प्रदर्शन कर रहा है इसे जल्द से जल्द बंद किया जाए। विधायक नंदकिशोर ने चिट्ठी में लिखा कि इस शो को घरेलू माहौल में देखना मुश्किल है और हमारे देश के पुराने पारंपरिक सामजिक और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

नंदकिशोर ने लिखा कि इस शो में जानबूझकर चर्चा में बने रहने के लिए कार्यक्रम के द्वारा दो विपरीत धर्म मुस्लिम और सनातन (ब्राह्मण) घर्म के लोगों को बेड पार्टनर बनाकर आपत्तीजनक दृश्य प्रसारित करवाए जा रहे हैं। जिससे सामाजिक समरसता को नुकसान पहुंचता है और समाज में तनाव भी बढ़ता है।

दरअसल अभिनेता सलमान खान द्वारा एंकर किए जा रहे इस रिएलिटी शो में इस साल BFF (बेड फ्रेंड फॉरएवर) नाम की एक थीम आई है। इस थीम के तहत हर कंटेस्टेंट को किसी अन्य कंटेस्टेंट के साथ अपना बिस्तर शेयर करना होगा। ऐसे में घर में मौजूद पांच लड़के भी लड़कियों के साथ अपना बेड शेयर कर रहे हैं। इससे पहले एक टास्क को लेकर भी कुछ लोगों ने नाराजगी व्यक्त की थी।