‘बिग बॉस 13’ की इस फीमेल कंटेस्टेंट के साथ 13 साल की आयु में घर में बंद करके दरिन्दे ने किया था रेप व हो गई

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ कल यानी 10 जनवरी को सेनमाघरों में रिलीज हो गई है.​वही इस फिल्म में दीपिका ने एसिड सर्वाइवर की लक्ष्मी अग्रवाल की किरदार निभाई है.इसके अलावा फिल्म के जरिए दीपिका ने उस सभी लड़कियों को हौसला दी है जिन्होंने कभी खुद के साथ हुए अत्याचारों के विरूद्ध हक की आवाज उठाने की प्रयास नहीं की. फिल्म रिलीज के पहले दीपिका ने जमकर प्रमोशन किया.

इसके अतिरिक्त अभी हाल ही में दीपिका ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस 13′ के घर पहुंची है । जहां शो के कंटेस्टेंट ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले किस्से शेयर किए है .’बिग बॉस 13’ के घर दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ पहुंची है. इस दौरान दीपिका व लक्ष्मी कंटेस्टेंट से बात करती नजर आ रही हैं. सभी अपने जीवन से जुड़ी बातें एक—एक कर सबके सामने बताते नजर आए. इसके अतिरिक्त आरती सिंह ने अपनी जिंदगी से जुड़ी चौंकाने वाली बात शेयर की.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया है. वही इस वीडियो में आप देख सकते हैं ​कि आ​रती सिंह बताती हैं कि जब वह 13 वर्ष की थीं तब घर में बंद करके उनके साथ बलात्कार हुआ था. इसके अतिरिक्त उस भयावह घटना को याद करके आज भी वह कांप जाती हैं. आरती की बात सुनकर वहां उपस्थित सभी की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं. आरती के अतिरिक्त कई कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली व विशाल आदित्य ने भी बचपन में यौन उत्पीड़न का शिकार होने की बात को स्वीकारा है.