भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे कर रही थी ये काम , बीच में अचानक आ गया आदमी फिर…

इसमें उन्होंने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी है जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं. इसके साथ उनके तड़कते भड़कते बोल्ड डांस मूव्स आग लगा रहे हैं. वीडियो को दो ही घंटे में हजारों व्यूज मिल चुके हैं और उनके चाहने वाले ढेर सारे लाइक्स और कमेंट भी कर रहे हैं.


इस वीडियो में मजेदार बात ये है कि इसके शूट के बीच में अचानक एक आदमी आ जाता है और कैमरा देखकर भाग जाता है. फैंस वीडियो पर जमकर तारीफ कर रहे हैं. कोई इस कड़क बता रहा है, तो कोई कह रहा है आप साड़ी में कमाल लगती हो. कई यूजर्स उस आदमी पर भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं, जो शूट के बीच में आ गया था और कैमरा ऑन देख हड़बड़ा कर भाग गया. कई यूजर्स इसे कमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं .

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) को भोजपुरी इंडस्ट्री में ग्लैमरस एक्ट्रेस में गिना जाता है. उनके बोल्ड गाने और डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर बवाल मचाए हुए हैं. आकांक्षा अपने गानों और फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

आकांशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम (Akanksha Dubey Instagram) पर 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. उन्ही के लिए आकांशा रोजाना अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

अब आकांक्षा का एक और इंस्टाग्राम वीडियो (Instagram Video) गर्मी बढ़ा रहा है, जिसमें वो अंकुश राजा के गाने पर बेहद बोल्ड डांस करते दिख रही हैं. गाना एक कमरे में शूट किया गया है.