फिर से धमाल मचाने आ रहीं ‘कविता भाभी’ , वायर हुई ये तस्वीर

भारत की किम कार्दशियन (Kim Kardashian) कही जाने वाली एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने फेसबुक पर ऐलान किया है कि वो जल्द ही निर्देशक वेलु प्रभाकरन (Velu Prabakaran) की थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी.

इसकी शूटिंग दिसंबर महीने में शूरू की जाएगी. कविता को उनके बोल्ड लुक के लिए जाना जाता है. ऐसे में अब देखना ये होगा कि वो इस मूवी में दर्शकों की धड़कनें कैसे बढ़ाती हैं.

वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस कविता राधेश्याम ने फेसबकु और इंस्टाग्राम पर डायरेक्टर वेलु के साथ एक पोस्ट्स शेयर की है, जिसमें वो उनके साथ बोल्ड पोज (Kavita Radheshyam Bold look) भी देती दिखाई दे रही हैं. उस तस्वीर को शेयर करने के सात ही एक्ट्रेस ने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है.

थ्रिलर फिल्म ‘Oru Pisaacin Diary’ में एक्ट्रेस नजर आएंगी. इसमें उनके साथ लीड रोल में वेलु होंगे. कविता के द्वारा शेयर की गई फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि जहां वेलु भगवान में विश्वास रखते हैं वहीं, एक्ट्रेस काफी डरावने लुक में नजर आ रही हैं. ऐसे में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को देखना काफी दिलचस्प होगा. तस्वीरों से जाहिर हो रहा है, इसमें कविता का किरदार अभी तक की फिल्मों से अलग होने वाले है. इसकी शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू की जाएगी.

आपको बता दें कि कविता राधेश्याम हिंदी फिल्मों से लेकर कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस को वेब सीरीज की क्वीन का दर्जा मिल चुका है. सिर्फ ‘कविता भाभी’ ही नहीं, उनकी अन्य कई सीरीज भी चर्चा में रही हैं- जैसे- ‘रखैल’.

इसके अलावा साल 2012 में कविता की एक फिल्म रिलीज हुई थी, ‘पांच घंटे में पांच करोड़’ (Paanch Ghantey Mein Paanch Crore). इस फिल्म में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था. उन्हें भारत की किम कार्दशियन (India’s Kim Kardashian) भी कहा जाने लगा था.